संजय सिंह ने भाजपा पर लोकतंत्र की हत्या करने का लगाया आरोप

सिंह ने सोमवार को बोला कि संपत्ति को अल्पसंख्यकों के बीच पुनर्वितरित करने संबंधी पीएम का बयान दर्शाता है कि उन्हें लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तुरंत बाद आभास हो गया है कि वह हार रहे हैं. नागपुर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए सिंह ने बीजेपी पर लोकतंत्र की मर्डर करने का इल्जाम लगाया और दावा किया कि पार्टी सत्ता में आने पर संविधान बदलने की योजना बना रही है.

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को राजस्थान में चुनावी रैली के दौरान पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बयान का हवाला देते हुए बोला था कि यदि कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तो लोगों की संपत्ति मुसलमानों में बांट देगी. मनमोहन सिंह ने कथित तौर पर बोला था कि राष्ट्र के संसाधनों पर पहला दावा अल्पसंख्यक समुदाय का है. संजय सिंह ने कहा, “उन्होंने (भाजपा) राष्ट्र के सभी संसाधन लूटकर उनके (मोदी) के एक दोस्त को दे दिए. आप (प्रधानमंत्री) ऐसा कैसे कह सकते हैं? इसलिए मुझे लगता है कि पहले चरण के तुरंत बाद पीएम मोदी को यह आभास हो गया है कि वह इस बार बहुत बुरी तरह हार रहे हैं.

उन्होंने बोला कि बीजेपी ने लोकतंत्र की “हत्या” की है और संविधान को बदलने की योजना बना रही है. उन्होंने दावा किया कि यदि पार्टी सत्ता में आई तो आरक्षण पर रोक लगा देगी और चुनाव समाप्त कर देगी.